Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा साप्ताहिक उच्च कम रणनीति के खेल


विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा की रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्लैबिंग यह विदेशी मुद्रा रणनीति बहुत कम है, लेकिन वास्तव में यह व्यापारियों के लिए अपने व्यापार में अच्छे लाभ दे सकती है: इस रणनीति का संपूर्ण सार तस्वीर में दिखाया गया है FOREX: विवरण रणनीति विदेशी मुद्रा उच्च निचला: 00.00 घंटे से लेकर समय-समय पर रोज़ाना चयनित विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी में कीमतों के व्यवहार को देखने के लिए। जैसे ही कीमत उच्च या निम्न पिछली मोमबत्तियों (पिछले दिन) को छूती है, कीमतों के आंदोलन की दिशा में बाजार (सौदा) दर्ज करें यदि आप कीमत पर बैठना और देखना नहीं चाहते हैं, तो आप स्टॉप-ऑर्डर सेट कर सकते हैं: स्टॉप रोको या स्टॉप खरीदें बंद करो-हानि कल दूसरे मोमबत्तियों पर प्रस्तुत कर रहा है। फिर, बाजार की स्थिति पर निर्भर करता है: 1) यदि प्रवृत्ति 8212 की गति को बदलती है तो 171zero187 की स्थिति बदलने के लिए और अगले दिन बंद होने की प्रतीक्षा करें, यदि आंदोलन जारी रहता है 8212 बस स्टॉप-लॉसन को स्थानांतरित करें 2) यदि स्थिति 8212 में बाजार में परिभाषित नहीं की गई है या अपनी स्थिति के समर्थन के लिए पिछला रोक आदेश का उपयोग करें या बस 171zero187 के आदेश को पुनर्व्यवस्थित करें और दिन के समापन की प्रतीक्षा करें (दिन के समापन पर, आप बस बंद कर सकते हैं वारंट)। और अगर आप अगले को खोलना चाहते हैं (जरूरी नहीं कि वही मुद्रा जोड़ी में) 8212 के कारोबार की इस पद्धति का एकमात्र दोष 100-300 अंक के लिए कभी-कभी बहुत बड़ी मोमबत्तियां 8212। तदनुसार, स्टॉप-लॉस का भी 8212 100-300 अंक का उत्पादन किया गया है। लेकिन अगर आप बहुत अधिक धन का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो स्थिति को कम गहराई से खोलने की संभावना हमेशा होती है, वहां बहुत से निपटने वाले केंद्र हैं जो माइक्रो-लॉट के रूप में व्यापार करने की अनुमति देता है, और tsentovyh खातों पर। ऐसा करने में, आप 8217 9 जोखिम कम 8230 एक प्रणाली को विकसित करना 20 (दैनिक highlow व्यापार) उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत 20 अक्टूबर 2009 - 06:31 पर। तो अब मैं आपको एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में बताएगा। यह प्रणाली साबित नहीं हुई है या इस तरह कुछ भी है, क्योंकि मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। मुझे आशा है कि आप लोग मेरी मदद कर सकते हैं, ताकि हम इस सिस्टम को पूरा कर सकें ताकि हम इसका इस्तेमाल कर सकें। संक्षिप्त जानकारी: मुझे एक ऐसी प्रणाली बनाने की ज़रूरत है जो व्यापार हो, भले ही आपके पास विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए समय न हो) - सिस्टम: तो सिस्टम दिन के लिए एक नया उच्च या नया नया व्यापार करने पर आधारित है। इसलिए उदाहरण के लिए आपको EURUSD मिल गया है सिर्फ शाम को वर्तमान दिन के उच्चतम को देखो। अगर वह दिन के उच्च तक पहुंचता है तो इसे खरीदें करने के लिए एक बाज़ार ऑर्डर सेट करें। सीमा होना चाहिए 25 ट्रैफिकिंग - स्टॉप: 25 वही बिक्री आदेश के लिए इसलिए यदि यह उच्च या कम तक पहुंचता है तो मुझे लगता है कि अधिकांश समय पर पाठ्यक्रम और नए दिन के लिए नया उच्च ऑर्डर कम होगा। यदि नहीं, और यह एक नई ऊंचाई के 15 पिप्स के बाद देता है तो आपको उदाहरण के लिए सिर्फ 10 पिप्स का नकारात्मक व्यापार मिलता है। मुझे आशा है कि आप लोग इस प्रणाली को विकसित करने में मेरी मदद कर सकते हैं। शायद यह बेहतर है कि LIMIT और ट्रायलिंग बंद को 20 या 15 या 10 तक सेट करें क्योंकि अक्सर सिस्टम पिछली दिन ऊँची ऊंचाई पर पहुंचता है और वापस गिर जाता है। कृपया सहायता और टिप्पणी स्कॉट द्वारा 8 जनवरी, 2010 को प्रस्तुत - 23:24। जीआर 8 विचार है लेकिन मैं कुछ साल पहले इस विचार में आया था और जब मैंने 10 साल के इतिहास की जांच शुरू की थी और ईए बनाने के लिए एक कैलकुलेटर बनाया था, लेकिन वह लाभकारी नहीं था, औसतन हर 15 दिनों में आप जो कुछ भी बंद करो और यह आपके सभी एक सप्ताह के व्यापार को खराब करेगा, यहां तक ​​कि कुछ दिनों में मुझे 0,6 और 7 पाइप मिले, इसका मतलब यह है कि लक्ष्य को केवल एक तरफ और दूसरी तरफ नुकसान होगा। सरल गणित, लाभ-हानि, मेरी सलाह इस विचार को भूल जाओ और नए विचार को विकसित करने का प्रयास करें। उपयोगकर्ता द्वारा 17 मई, 2010 को प्रस्तुत - 13:18 मुझे लगता है कि आपको 2 सिस्टम गठबंधन करना होगा 1- आपका पिछला दिन लोहइट और 2-छाया व्यापारी, इसका मतलब है कि आपको व्यापार की विफलता का इंतजार करना चाहिए और दूसरा व्यापार आपका होना चाहिए, शायद 2 या अधिक ट्रेड सफल होंगे। फिर व्यापार की प्रतीक्षा करें और फिर से और फिर से शुरू करें 4 अगस्त 2010 - 04:41 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। यह व्यापारिक विधि नई नहीं है और दुनिया भर के व्यापारियों द्वारा इसका इस्तेमाल किया जा रहा है कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह एक लाभदायक व्यापारिक विधि है। हालांकि, किसी भी अन्य व्यापारिक विधि की तरह इस प्रणाली को नुकसान भी होगा। इस पद्धति की कुंजी आपके व्यापारों को चुनना है आपको जरूरी नहीं कि हर बार दैनिक उच्च स्थान पार किया जाना है उदाहरण के लिए, जब आप एक आंतरिक बार देखते हैं, तो गार्ड पर रहें या एक छोटी सी रेंज .. उपयोगकर्ता द्वारा 4 मार्च, 2011 - 08:20 पर प्रस्तुत। मैं आज अपनी पोस्ट में आया, Iam कुछ संशोधनों के साथ अब कोशिश कर रहा है और अधिक जानकारी के साथ जल्द ही वापस आ जाएगा। उपयोगकर्ता द्वारा 23 मई, 2011 - 05:33 को सबमिट किया गया। पिछले दिनों के नीचे के कम से कम 10 पिप्स के लंबित आदेश रखने के बारे में कैसे? मैंने खुद को यह देखा है और यह काफी लाभदायक है। जेपीवाई जोड़े

No comments:

Post a Comment