Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा समाचार व्यापार विधि पीडीएफ


समाचार ट्रेडिंग रणनीति में सुधार कैसे करें दिसंबर 2012 में शामिल हो स्थिति: सदस्य 27 पद हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे देखा गया कि बेरोजगारी की दर, पीएमआई आदि जैसे कई अमरीकी डॉलर के समाचार घोषणा (कैलेंडर पर लाल वस्तुएं) अक्सर इस तरह की कीमत की वृद्धि की वजह से होती हैं: मुझे यह पता चलता है कि कहां घोषणा 15.30 पर आती है, हम 15.30 से 15 मीटर तक खुलने की प्रतीक्षा करते हैं 80-100 पीटा कम स्पाइक, और उम्मीद है कि वह 600-700pt जारी रहेगा साथ उस दिशा में 1 बहुत व्यापार जगह। मैंने जोखिम को सीमित करने के लिए तुरंत रोकना बंद किया। मैंने पिछले 4-5 की घोषणा भी की थी कि यह स्पाइक और व्हाइस्पॉ कितना हो सकता है। अब तक Ive 4-5 बार मिश्रित परिणाम के साथ की कोशिश की, एक सफलता जहां मैं 530 लाभ बनाया है, लेकिन अन्य या तो समय से पहले बंद हो जाता है या whipsaws के कारण या तो विफल रहे। मैं अक्सर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे अपना स्टॉप कहां रखना चाहिए। क्या किसी ने इस तकनीक को लंबे समय तक लागू करने में सफलता हासिल की है, इस रणनीति को सुधारने के लिए मैं क्या कर सकता हूं, या मुझे इसके बारे में पूरी तरह से भूलना चाहिए। सिफारिशों के लिए धन्यवाद लोग कल रात अमरीकी गैर-कृषि रोजगार योजना और बेरोजगारी दर के लिए एक और समाचार व्यापार की कोशिश की और फिर से समयपूर्व बंद हो गया। मैंने नीले क्षेत्र में पहली बार (15:30 बजे), 1.31268 (लाल रेखा) पर 1 लॉट पॉज़ पर प्रवेश किया। जब मूल्य पहली बार के ऊपरी भाग तक पहुंचता है तो मैं अपने एसएल को 1.31268 से 0 तक ले जाता हूं, लेकिन मेरा जोखिम दूसरी बार मुझे मिला। बाद की सलाखों ने साबित किया है कि मुझे अपने एसएल कम सेट करना चाहिए और इसे और अधिक बार जाने दें, और मुझे कम से कम 400pt लग सकता है मुझे लगता है कि मुझे या तो कुछ और सलाखों को जाने के लिए अपने एसएल से सख्त टीपी सेट करने या चौड़ा करने की आवश्यकता है। इम ने एडोब को वीडियो पर कब्जा करने के लिए अपमानित करने की भी कोशिश की, सुझावों के लिए धन्यवाद अगले हफ्ते 12 सितंबर 01:30 GMT में एयूडी बेरोजगारी दर की घोषणा के लिए लक्ष्य। हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे कई अमरीकी डॉलर के समाचार की घोषणा हुई (लाल। विदेशी मुद्रा बाजार में आश्चर्यजनक और उनके संचालन में असफलताओं से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि ऑपरेटर जागरूक है और जो विदेशी मुद्रा को संचालित करने के लिए मास्टर शेड्यूल और सत्र हैं। मैं अलग-अलग व्यापार के साथ प्रयोग कर रहा हूं कुछ सालों के लिए रणनीतियों, और जब से मैं सेवानिवृत्त होता हूं और अधिक समय मिलता हूं, तो मैं समाचारों को व्यापार करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं। मैं एक मनोविज्ञानी हूं और चिकित्सा व्यवसाय के साक्ष्य के आधार पर अभ्यास में बहुत विश्वास रखता हूं। सिस्टम काम करता है तो मुझे सबूत दिखाता है। इसलिए मुझे इस सवाल का उत्तर देने के लिए सुझाव दिया गया है कि समाचार व्यापार का काम मुझे वास्तविक ट्रेडों में दिए गए साक्ष्य दिखाता है और विश्लेषण के लिए प्रस्तुत करता है। मैंने एक डेमो खाता एक्सप्लोरर स्थापित किया है जो अनुमति देता है I आप एक डेमो अकाउंट का प्रयोग कर रहे हैं ताकि आपको स्टैडल ट्रेडिंग के साथ व्यापार की खबर मिल सके और फिर इसे भूल जाएं। आप डेमो पर मुनाफा कमाएंगे, लेकिन न्यूज टाइटल पर विशाल फैलाने के कारण नहीं रहेंगे। अगर आप सचमुच न्यूज ट्रेडिंग का परीक्षण करना चाहते हैं आपको लाइव मिनी अकाउंट खोलने और सेंट में व्यापार करने की आवश्यकता है, तभी आप समाचार के व्यापार का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने अपना सपना बयान सिर्फ इतना ही जोड़ दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि यह एक मुनाफा कमा रहा है। ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में किताबें विदेशी मुद्रा नीति ई-किताबें जो यहां सूचीबद्ध हैं, विशिष्ट व्यापार रणनीतियों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं और साथ ही विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार के साधनों का इस्तेमाल भी करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार का मूल ज्ञान इन रणनीतियों को सही ढंग से समझने और उपयोग करने के लिए आवश्यक है। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िप इन हैं यदि आपको पुस्तकों को डाउनलोड करने में समस्याएं आ रही हैं और आप Google Chrome का उपयोग कर रहे हैं पुस्तक डाउनलोड लिंक को राइट क्लिक करने का प्रयास करें और सहेजें लिंक को चुनें। अगर आप इन ई-पुस्तकों में से किसी एक का कॉपीराइट स्वामी हैं और मुझे उन्हें साझा करना नहीं चाहते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें और मैं ख़ुशी से उन्हें निकाल दूंगा। 1-2-3 सिस्टम मार्क क्राइस द्वारा एक साधारण पैटर्न व्यापार प्रणाली mdash बोलिंगर बैंडिट ट्रेडिंग स्ट्रेटीजी अज्ञात लेखक द्वारा बोलिंगर बैंड सूचक पर आधारित एक व्यापार प्रणाली mdash लियोकोस लेटर से वैल्यू एरिया mdash अज्ञात लेखक द्वारा गतिशील ब्रेकआउट II रणनीति mdash अज्ञात लेखक द्वारा भूत व्यापारी व्यापार रणनीति mdash अज्ञात लेखक द्वारा राजा केल्टरर ट्रेडिंग रणनीति mdash केविन हो द्वारा स्कैप ट्रेडिंग विधियों mdash एलएसएस - जॉर्ज एंजेल द्वारा 3-दिवसीय चक्र पद्धति का एक परिचय mdash टिम ऑर्ड द्वारा टिक टक इंडेक्स mdash मार्केट टर्न एंड कंट्रीएशन चलती है अज्ञात लेखक द्वारा मनी प्रबंधक ट्रेडिंग रणनीति mdash। टिम ऑर्ड द्वारा टिक इंडेक्स के साथ टॉपिंग एंड बॉट्स को चुनना अज्ञात लेखक द्वारा सुपर कॉम्बो डे ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी mdash अज्ञात लेखक द्वारा ग्यारह इलियट वेव पैटर्न mdash अज्ञात लेखक द्वारा थर्मोस्टेट ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी mdash क्रिस्टोफर टेरी द्वारा टिक की एमडीश के साथ इंट्रेडय ट्रेडिंग ट्रेडर्स विश्वविद्यालय के ट्रेडर्स एडुकेटर्स द्वारा ट्रेडर्स ट्रिक एंट्री mdash फिबोनैसी व्यापारी पत्रिका एक पत्रिका जो फ़ोबोनैसी के संकेतकों पर आधारित विभिन्न व्यापारिक तकनीकों को कवर करती है, रॉबर्ट क्रुज़ द्वारा। 12 मुद्दों रैपिड फ़ॉरेक्स, रॉबर्ट बोरोस्की और स्टीफन ए पिरेस द्वारा आक्रामक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों (रैपिड विदेशी मुद्रा) का एक सेट mdash 1 मिनट चार्ट को माइक्रोट्र्रेड करना एमडीए स्केलिंग की मूल बातें पढ़ाने के लिए विदेशी मुद्रा न्यूज़ों के उद्देश्य से एक छोटा ई-पुस्तक है। BunnyGirl विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति नियम और अकसर किये गए सवाल एमडीश WMA पारिंग पर आधारित एक बनीजियर व्यापार रणनीति के लिए नियमों का सेट। माइकल डनबर द्वारा द डेली फोजी मेथ विदेशी मुद्रा व्यापारी धोखा पत्र क्वांटम रिसर्च मैनेजमेंट ग्रुप द्वारा स्थिति प्रविष्टि समय-सीमा के लिए वास्तविक विदेशी मुद्रा ढाल पत्र mdash। ऑफ़सेट ट्रेडिंग mdash दाना मार्टिन द्वारा एक मूल विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग रेंज ब्रेकआउट सिस्टम है एसए गफरी द्वारा एकल रणनीति द्वारा mdash दोनों रुझान और रेंज मार्केट्स को कैसे व्यापार किया जाए एक व्यावहारिक गाइड तकनीकी संकेतकों के लिए स्थानांतरण औसत एमडीएस एसए। गफ़ारी द्वारा एफएक्स विज़ार्ड रोब वॉल्टन द्वारा आवश्यक विदेशी मुद्रा व्यापार नियम mdash एफएक्स डिस्ट्रॉयर एमडैश इजु फ़्रेक्स द्वारा चलने वाली औसत, परभौलिक एसएआर और एडीएक्स संकेतकों को शामिल करते हुए, बल्कि एक साधारण विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का विवरण। स्विंग ट्रेडिंग के लिए एक प्रैक्टिकल गाइड, लैरी स्विंग द्वारा स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के लिए एक सरल और व्यावहारिक गाइड। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्रैक्टिकल फिबोनैचि तरीके एमडीैश इन स्तरों के आधार पर विदेशी मुद्रा की रणनीति के असली व्यापार उदाहरणों के साथ फिबोनैचि स्तरों के व्यावहारिक मार्गदर्शक केन मार्शल और रोब मोब्रे द्वारा दिए गए हैं। हेइकिन-अस्ली तकनीक का उपयोग करना, हेनकिन-आशी चार्टिंग तकनीक का उपयोग करके व्यापार करने के लिए एक संक्षिप्त लेकिन विस्तृत गाइड है, दान वैलकु द्वारा। द डे ट्रेड फॉरेक्स सिस्टम एरोल बर्टूसिन और सिंथिया मैसी द्वारा विस्तृत विवरण, चार्ट के उदाहरण और मामूली विज्ञापन के साथ एक सूचक-आधारित रणनीति mdash। 51362 एमडैश रोब बुकर द्वारा 3-ग्रेड भाषा में एक संशोधित और अद्यतन ईएमए-आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति समझाया नहीं तो निचोड़ ट्रेडिंग मैनुअल mdash बल्कि रोचक व्यापार रणनीति के लिए एक विवरण है जो एक ही नाम के तहत संकेतक पैकेज का उपयोग करता है, एकुमा 99 द्वारा। कोबासएफएक्स रणनीति एमसीएसीडी ओबासेकी ओ। ए। खूनी पैटर्न द्वारा एक सरल एमएएमएसीडी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति एमडीएडी और फिलिप बिर्चले द्वारा एमएसीडी और प्रवृत्ति लाइनों पर आधारित एक सरल व्यापार रणनीति है। 3 डी ट्रेडिंग एमडैश एक व्यापारिक रणनीति का एक विस्तृत वर्णन है जिसमें इलियट वेव्स, मूल्य टाइम पैटर्स, गेन नियम, विलियम्स प्रतिशत रेंज और रूबेन पुखराज द्वारा एमएसीडी संकेतक कार्यरत हैं। 4 घंटे एमएसीडी फॉरेक्स स्ट्रैटेजी 4-घंटे के एमएसीडी रणनीति के लिए नियमों और सिफारिशों का एक सेट है जो फिलीप नेल की औसत और क्षैतिज रेखाओं का उपयोग करता है। डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल, डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल के पहले तीन अध्याय द टाटास्ट्रैब लाब द्वारा। इसमें वाइड रेंज बार और छिपे हुए गप्स चार्ट संरचनाओं की मूल बातें शामिल हैं। समेकन ब्रेकआउट सिग्नल फॉरेक्स बाजार पर एमडैश ड्यूएन शेफर्ड द्वारा समेकन पैटर्न के ब्रेकआउट के लिए एक परिचय यह कुछ उदाहरण प्रस्तुत करता है लेकिन कुछ स्पष्टीकरणों का अभाव है। वित्तीय बाजारों पर आर्थिक समाचार का प्रभाव प्रभाव का एक अध्ययन mdash कुछ महत्वपूर्ण अमेरिकी आर्थिक समाचार मुद्रा सीडी पर जॉन सी पार्कर द्वारा mdash पर है।

No comments:

Post a Comment