Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा नीति संसाधन बाइनरी संख्याएं


द्विआधारी विकल्पों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार इस प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में मैं आपके साथ अपने 15 वर्षों के व्यापारिक अनुभव का हिस्सा हूं। पिछले कुछ सालों में बाइनरी विकल्प बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं, लेकिन ज्यादातर व्यापारियों को यह समझ में नहीं आता कि वे कैसे काम करते हैं और उन्हें ठीक से उपयोग नहीं करते हैं। मैं आपको बताना होगा कि मैं द्विआधारी विकल्पों के साथ अपने ऑर्डर के प्रवाह आधारित रणनीतियों का व्यापार कैसे करता हूं। मैं आपको किसी भी रहस्य को प्रकट करने के लिए वादा नहीं करता हूँ और आप जैसे करोड़पति बन जाते हैं जैसे अधिकांश प्रशिक्षकों ने किया। वे प्रशिक्षकों हैं और उनका काम उनके प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को बेचना है। Im एक व्यापारी और मैं सिर्फ तुम्हारे साथ मेरे अनुभव साझा करेंगे मेरी रणनीति सरल और शुद्ध बाजार तर्क पर आधारित है - ऑर्डर के प्रवाह का विश्लेषण। पिछले 16 सालों से मैं व्यक्तिगत व्यापारी, बैंक डीलर और जोखिम प्रबंधक था। मेरे पास फॉर्च्यून को देखने के लिए अलग-अलग अंक और एफएक्स स्पॉट से फ़ॉरवर्ड और सादे वैनिला विकल्पों के माध्यम से जटिल विकल्प संरचनाओं के साथ-साथ नॉक-इन बाधाओं के साथ लक्ष्य रिडम्पशन फॉरवर्ड के रूप में देखने के लिए अलग-अलग फार्म देखने का भाग्य था। मुझे पता है कि ज्यादातर व्यापारियों को इस अनुभव को पाने का मौका नहीं है और ऑर्डर फ्लो विश्लेषण और ऑप्शंस ट्रेडिंग को समझने का मौका मिलता है। यही कारण है कि उनके पास लाभ नहीं है और वे लंबे समय तक पैसा बनाने में सक्षम नहीं हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार एक शून्य योग गेम की तरह है और जब आप पैसे कमाते हैं तो किसी और को खोना होता है यही कारण है कि आपको 10 सफल व्यापारियों में होना चाहिए और बढ़ना चाहिए। ऑर्डर प्रवाह विश्लेषण और बाइनरी विकल्प आपको यह किनारे दे सकते हैं। विषयों की बेहतर समझ के लिए (मेरा अंग्रेजी सही नहीं है और मैं टीवी होस्ट नहीं हूं) मैंने कुछ पीडीएफ व्याख्यान जोड़े हैं I वे आपको द्विआधारी विकल्प और व्यापारिक रणनीतियों का बेहतर विचार प्राप्त करने में मदद करेंगे जो मैं स्थान और विकल्प व्यापार के लिए उपयोग करता हूं। सभी ग्राहकों को बोनस सामग्री प्राप्त होगी - डीएक्स के व्यापार के लिए द्विआधारी विकल्प रणनीति, अधिक वास्तविक व्यापारिक उदाहरण। जब आप पाठ्यक्रम में दाखिला लेते हैं, तो मुझे सिर्फ srm70abv. bg को एक ई-मेल भेजें। जो लोग अपने व्यापारिक शस्त्रागार में द्विआधारी विकल्प को एकीकृत करना चाहते हैं वे लोग जिन्होंने धन ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प खो दिए हैं और इस प्रवृत्ति को बदलना चाहते हैं बाइनरी विकल्प व्यापारी जो अपने कौशल में सुधार करना चाहते हैं और नई रणनीतियों को सीखना चाहते हैं आदेश प्रवाह व्यापारियों जो बाइनरी विकल्पों का उपयोग करना चाहते हैं लोग जो पसंद करते हैं जुआ और विदेशी मुद्रा व्यापार से कुछ अतिरिक्त आय चाहते हैंव्यवहार रणनीतियाँ संसाधन ट्रेडिंग विधि ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान - विदेशी मुद्रा नीतियाँ - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत और एफएक्स पूर्वानुमान विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ संसाधन विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ- विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली-स्केलिंग प्रणाली-विदेशी मुद्रा संसाधन-द्विआधारी विकल्प रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा नीतियाँ संसाधन हैं व्यापार के लिए एक संग्रह मुक्त संसाधन: विदेशी मुद्रा रणनीतियों, बाइनरी विकल्प रणनीतियों, व्यापार प्रणाली। संकेतक, चार्ट पैटर्न, मेटाट्रेडर सूचक। मोमबत्ती विश्लेषण, विदेशी मुद्रा ई-पुस्तक और मुफ्त ऑनलाइन विदेशी मुद्रा उपकरण, मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा की रणनीतियाँ संसाधन कई स्क्रैपिंग सिस्टम हैं: 1 मिनट -5 मिनट -15 मिनट स्केलिंग सिस्टम, ट्रेंड स्केलिंग सिस्टम मूल्य कार्रवाई स्केलिंग सिस्टम, रिवर्सल स्केलिंग सिस्टम और अधिक विदेशी मुद्रा नीतियों का उद्देश्य व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मुफ्त संसाधनों का एक संग्रह बनना है सभी के लिए उपलब्ध अपनी रणनीतियों, संकेतकों, ई-बुक को इन्फोफोर एक्सट्रैटेजीज सपोर्ट पर भेजें (कृपया, वाणिज्यिक विदेशी मुद्रा रणनीतियों को नहीं भेजें, हम व्यापारियों की विदेशी मुद्रा रणनीतियों को पसंद करते हैं जो मॉनिटर पर वास्तविक व्यापार के साथ पसीना करते हैं।) विदेशी मुद्रा नीति संसाधनों के सभी शेयर .. विदेशी मुद्रा नीतियाँ संसाधन है साइट लगातार अद्यतन (एफ ओरेक्स संसाधन कई हैं।) नोट: यह एक अख़बार साइट, सूचनात्मक या वित्तीय समाचार पर टिप्पणियों की साइट नहीं है। लेकिन सिर्फ एक जगह है जहां व्यापार और गणितीय एल्गोरिदम के लिए साझा विचार हैं। खुश व्यापार और अच्छे पठन

No comments:

Post a Comment