Friday 17 November 2017

Itm - वित्तीय विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - घोटाला


विदेशी मुद्रा सोशल सिग्नल (आईटीएम फाइनेंशियल) समीक्षा साइट के नीचे आईटीएम फाइनेंशियल से प्राप्त एक और ईमेल है जो मुझे उसी उत्पाद को पिच करना है, जिसके परिणामस्वरूप वे परिणाम मेरेफॉक्सबुक से निकालकर एक नामित उत्पाद के साथ बदल लेते हैं। यह एक घोटाला है। जब आप अपने उत्पाद को उन दावों के साथ बाजारबद्ध करते हैं जो वे करते हैं और डेटा को हटाते हैं ताकि लोग घोटाले के दावों को सत्यापित न करें। वे नए विपणन को अपमानजनक दावों के साथ जोड़ते हुए कुछ बहुत ही कम परिवर्तन करते हैं। नीचे दिए गए ईमेल को देखें एक बार फिर वे 11 सीटों का इस्तेमाल करते हैं जिससे लोग सोचते हैं कि अगर वे अब अभिनय न करते हैं तो वे बाहर आ जाएंगे। इसके अलावा, आप देख सकते हैं कि अगर 60 दिन बाद पीओपी नकारात्मक हो तो आप 60 दिन की गारंटी दे सकते हैं। यह वही गारंटी है, जब वे मेरे मामले में 60 दिनों में 500 pips से नीचे थे, तब भी वे मेरे लिए सम्मान नहीं करेंगे। उनके बेजान विपणन अभियान द्वारा चूमा मत हो। ईमेल का शीर्षक नीचे है उन्होंने 3 लंदन फर्मों को 90 मिनट के लिए बंद कर दिया। साथ ही, इस ईमेल के आधार पर यह ईमेल एलेक्स से आया था और मुझे अन्य लोगों के नाम से दूसरे नामों से एक ही ईमेल मिला है, दो चीजों में से एक चल रहा है। या तो वे लोगों को खोज रहे हैं या वे अपने सॉफ्टवेयर को दलालों के माध्यम से बेचते हैं सावधान रहें जब आप इस तरह से एक कंपनी का विपणन देखेंगे। 90 मिनट के लिए लंदन फॉरेस्ट फर्मों को बंद करने वाले ट्रेडिंग सिस्टम ऐसा अक्सर नहीं होता है कि एक व्यापारिक प्रणाली इस प्रकार आती है कि विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज घरों को वीडियो बंद करने के दौरान व्यापार को रोकने के लिए होता है। यह वास्तव में क्या हुआ जब विदेशी मुद्रा स्टार्टअप आईटीएम फाइनेंशियल ने एनएनटी, या न्यूरल नेटवर्क्स ट्रेडिंग के बारे में अपना वीडियो जारी किया। यह सचमुच 3 लंदन ट्रेडिंग फर्मों के लिए एक निजी पूर्वावलोकन के रूप में भेजा गया था और सभी 3 को उनके व्यापारियों ने इसे देखा था 60 मिनट के वेबिनार के लिए साइन अप करें जो प्रणाली को डेमो करता है: इसे यहां देखें सिस्टम एक बड़े बादल कंप्यूटिंग सिस्टम पर बनाया गया है जो व्यापार दिशानिर्देश से पहले ऐसा होता है और हत्या करता है। वे 60 मिनट के वेबिनार के लिए पंजीकरण कैसे करते हैं जो प्रणाली को डेमो करता है: देखें कि कैसे उन्होंने डस्टिन के लिए एक और 10 नए व्यापारिक स्थलों को खोल दिया है और प्रत्येक नए सदस्य को 5 मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापारिक उपकरण मिलेगा जो उनके एल्गोरिदम पुस्तकालय। 11 स्पॉट भरे जाने के बाद, नए सदस्यों के लिए 5 मुफ़्त व्यापारिक टूल निकाल दिए जाएंगे। अपनी जगह आज रात को आरक्षित करें और एक ऐसी प्रणाली देखें जो बहुत कम खींचा चढ़ाव के साथ बड़े पैमाने पर लाभ दे सकती है, लगातार पीएस - वे अपने सिस्टम में इतने भरोसेमंद हैं कि यदि आप 60 दिनों के बाद उनके साथ शुद्ध नकारात्मक हो, तो वे आपको पूर्ण धनवापसी देते हैं। या तो वे आपके लिए पैसा कमाते हैं या वे आपसे शुल्क नहीं लेते अंतिम कोई जोखिम परीक्षण 60 मिनट के वेबिनार के लिए साइन अप करें कि सिस्टम डेमोसः अंतिम मौका यहाँ 1. सबसे पहले, 99 अन्य कंपनियों के विपरीत, आईटीएम फाइनेंशियल प्रमाणित प्रमाणित है। हमारे अधिकृत सुरक्षा सत्यापन स्थिति को सत्यापित करने के लिए नीचे दिए गए चित्र पर क्लिक करें: अधिकृत मर्चेंट - मर्चेंट सर्विस भुगतान प्रसंस्करण को सत्यापित करने के लिए क्लिक करें। अब जब आप जानते हैं कि आप 100 सुरक्षित हैं, हमने अपनी रीफ़ंड नीति को समझना आसान बना दिया है, और हमारे प्रत्येक सदस्य के लिए उचित है । 3. सुरक्षा लाभ 1: आईटीएम व्यापार कॉपिियर सेवा के साथ आपके लॉट या पोजीशन साइज पर आपका पूर्ण नियंत्रण होता है हम आपकी स्थिति का आकार नियंत्रित नहीं करते हैं, बस स्टॉप लॉस (अधिकतम 30 पिप्स इंट्रैड ट्रेडों में) 4. सुरक्षा लाभ 2: आप कर सकते हैं आईटीएम व्यापार कॉपिअर सेवा के साथ एक डेमो या रियल अकाउंट का उपयोग करें 5. वापसी नीति सरल है अगर ट्रेडिंग आईटीएम फाइनेंशियल सिग्नल के न्यूनतम 60 दिनों के बाद (हमारे सभी परिणाम हमारे मायबॉक्स पर रीयल अकाउंट द्वारा सत्यापित किए गए हैं), तो खोए गए पिप्स की संख्या पिप्स की संख्या की तुलना में अधिक है (यानी आप कुल मिलाकर पिप्स खो चुके हैं), हम प्रक्रिया करेंगे आपके भुगतान (भुगतानों) का कोई पूर्ण 100 धन वापसी, कोई परेशानी नहीं, कोई समस्या नहीं, यह नहीं है और - सीधे-आगे धनवापसी यही आश्वस्त है कि हम अपनी सेवाओं में कितने आश्वस्त हैं। आपकी सफलता एक कंपनी के रूप में हमारी सफलता है मुझे अपनी धन-वापसी नीति को संबोधित करने दें आईटीएम अधिकृत प्रमाणित है अधिकृत करें और देखें कि वास्तव में क्या मतलब है। मैंने अपने पिछले व्यवसाय में प्राधिकृत किया वे क्रेडिट कार्ड लेनदेन की प्रक्रिया करते हैं प्रमाणित होने के लिए आपको बस इतना करना चाहिए कि आपके पास एक चेकिंग अकाउंट है (जैसे पे पेपैल) यह उनका नंबर 1 बड़ा दावा है संख्या 2 का अर्थ कुछ भी नहीं है इसे देखें संख्या 3 का अर्थ है कि यदि हमारे सॉफ्टवेयर खराब हो जाता है तो आप क्षति को नियंत्रित कर सकते हैं। उस विकल्प नंबर 4 का बहुत बहुत धन्यवाद, इसका मतलब है कि जब से हम अपने सिग्नल पर विश्वास नहीं करते हैं तो आपके पास डेमो मोड में चलाने का विकल्प होता है। क्या एक सौदा नंबर 5 सबसे अच्छा है वे गारंटी देते हैं कि यदि आपने उत्पाद खरीदते समय 60 दिन की अवधि से अधिक पैसे नहीं खोते हैं। बढ़िया सौदा। वे जोखिम लेते हैं कि वे 60 दिनों से अधिक सकारात्मक हो सकते हैं भले ही केवल 1 पीआईपी के द्वारा और फिर आप सॉफ्टवेयर के मालिक हो उनके हिस्से पर बहुत अच्छा जुआ। उन्हें खोने के लिए क्या करना है हो सकता है कि उन्हें 50 या अधिक उत्पाद को वापस करना होगा लेकिन इसका सिर्फ सॉफ्टवेयर वैसे भी उनके तकनीकी सहायता स्टाफ कितना बड़ा है। क्या किसी ने शॉन या अली के अलावा किसी से भी बात की है मुझे ऐसा नहीं लगता है, लेकिन वे इसे वेबिनार में पिचते हैं जैसे कि उनके पास 20-50 लोगों का समर्थन कर्मचारी है घोटाला। चेतावनी। मुझे एक अन्य आईटीएम वेबिनार को देखने के लिए सिर्फ अपने ईमेल खातों में एक आग्रह मिला। पहली वेबिनार मैंने देखा कि मुझे चूमा और मुझे 1500 का भुगतान करने के लिए लगभग इस एक के सटीक दोहराना था नाम बदल गए थे लेकिन सभी लिंक्स मुझे भुगतान पेज को छोड़कर अन्य वेबिनार के रूप में सटीक एक ही पन्नों पर निर्देशित कर रहे थे। लागत अब केवल 497 है। ऑनलाइनलाइनिंगनोजेमी comnameJesse। कोई भी विचार क्यों मुझे जेपीजी प्रारूप में चार्ट डालने में परेशानी हो रही है, तथ्यों के बिना इस चर्चा को समाप्त कर दें। जिन रणनीति वे उपयोग कर रहे हैं वे डिज़ाइन और बहुत पॉलिश और धोखेबाज हैं। मुझे ये चार्ट पोस्ट करने की आवश्यकता है I 1000 शब्दों के मूल्य की तस्वीर 2013-05-29 नहीं रेटिंग मैं 61 दिनों के लिए अब आईटीएम उत्पाद पड़ा है। रिफंड के लिए मेरा अनुरोध निम्न है: मेरे पास अब 60 दिनों के लिए उत्पाद था और पीपी कुल नकारात्मक है। कृपया अपनी 60 दिन की गारंटी के अनुसार मेरी खरीद वापस करें। वैनेसा स्मिथ ऑर्डर आईडी 350 ई-मेल: douglasclang9999gmail टिप्पणियाँ के साथ मेरे खाते का बयान जुड़ा हुआ है। इसके अलावा नीचे मुझे Curts ईमेल के बारे में 30 दिन पहले मुझे बता रहा है कि मैं एक बड़ा रन याद करने जा रहा था और अगर मैं एमएक्स के साथ आरोप विवादित वे मुझे एक वापसी नहीं दे सकता इसके बारे में विवादों के बारे में उनकी 60- गारंटी में कुछ नहीं कहा। मैं सभी को पता चलेगा कि परिणाम क्या है। मैं शॉन के साथ अपनी बातचीत की निगरानी कर रहा हूं गेम सिद्धांत के अनुसार, आपको अब रिफंड नहीं करना चाहिए। आप खुद को तेज कर रहे हैं 1. यदि आप शुद्ध नकारात्मक हैं, तो आप 60 दिन पर एक पूर्ण धनवापसी प्राप्त कर लेते हैं, जैसे आपने हस्ताक्षर करने पर सहमति व्यक्त की थी, इसलिए आप उस 30 दिन के बाहर ही हैं। 2. अगर हम नकारात्मक हैं, तो आपको धनवापसी मिलती है, अगर हम सकारात्मक को खत्म करते हैं, तो आप एक विशाल रन को खोने जा रहे हैं। 3. यदि आप अब चार्जबैक करते हैं, तो हम इसे हमारे डिजिटल हस्ताक्षर और धनवापसी नीति के आधार पर चुनौती देते हैं। हम इनमें से 80 प्रकार के चार्जबैक जीतते हैं। अगर हम जीतते हैं, तो आपको कभी भी अपना पैसा वापस नहीं मिलता क्योंकि हम चार्जबैक विवाद वापस नहीं कर सकते। आप सभी को खो देते हैं आपके लिए 30 दिनों तक साइन अप करने के लिए यह आपके स्वयं के हित में है। आपको यह सब वापस पाने के लिए या बड़ी दौड़ में आने की गारंटी है। आप अब चार्जबैक करते हैं, आप इसे सभी (सदस्यता शुल्क) खोने और एक बड़ा रन याद नहीं करते हैं। ऐसा कोई संभावित तरीका नहीं है कि चार्जबैक अभी आपकी सहायता करता है, ऐसा करने के लिए आपके स्वयं के हित में भी ऐसा नहीं है। मुझे क्या याद आ रहा है 2013-05-14 नहीं रेटिंग क्या डेटा उनकी बिक्री और मार्केटिंग दावे का समर्थन करता है Ive कई उत्पादों को खरीदा है। यह एक गंभीर आरोप है कि कंपनी का कहना है कि एक घोटाला चल रहा है। तो मैं एक घोटाले कैसे परिभाषित करूँ? मेरा मानदंड तब होता है जब एक कंपनी प्रेस, वेबिनार, या वेबसाइटों के माध्यम से बिक्री और मार्केटिंग की जानकारी देती है, जो तथ्यों से सिद्ध नहीं हो सकती और अंततः कंपनी के ग्राहकों को मानसिक और वित्तीय क्षति भुगतना पड़ सकता है इसलिए इस परिप्रेक्ष्य से मैं अपना केस बना रहा हूं सबसे पहले, कंपनी का क्या दावा है यह सबसे महत्वपूर्ण है बीमार कुछ फाइल संलग्न, लेकिन यहाँ सीधे अपनी वेबसाइट से पाठ है: 1) आईटीएम फाइनेंशियल के साथ प्रति दिन 300 पिप्स पकड़ो 1 रेटेड विदेशी मुद्रा संकेत इंजन 2) औसतन औसत हानि 60-70 का WinLoss अनुपात दो बार जीतता है 3) वाल स्ट्रीट जर्नल, याहू फाइनेंस और अधिक शीर्ष समाचार प्रकाशनों में नियमित रूप से फीचर्ड। 4) मुद्रा युग्म मुद्रा जोड़ी द्वारा पर्स पोर्श EURUSD 1258 GBPJPY 2164 EURJPY 821 GBPUSD 965 USDJPY 1094 USDCAD 1633 NZDUSD 965 5) प्रति सप्ताह 100-500 पिप्स 6) किसी भी महीने में नकारात्मक नकारात्मक पीओ होने की संभावना लगभग शून्य प्रतिशत है। यही आश्वस्त है कि हम आईटीएम फाइनेंशियल सर्विसेज में हैं। उनके द्वारा प्रदान किए गए आंकड़ों का एकमात्र स्वतंत्र स्रोत, myfxbook से है और भले ही इसके केवल 7 महीने का डेटा, इसका डेटा जो कि वे अपने सिस्टम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर ग्राहक को संदर्भित करते हैं। मद 1. उनके पास 165 दिनों में 1 300 दिन थे, जो कि उनके सिस्टम के लिए बोल्डड प्रमुख लीड के रूप में योग्य हैं। निश्चित रूप से भ्रामक आइटम 2. वे नुकसान के रूप में कई जीत के रूप में दो बार दावा करते हैं कि इतना 67. myfxbook 50 पर अपने winloss है और एक साप्ताहिक आधार पर यह भी 50 है। 33 सप्ताह की अवधि में सांख्यिकीय रूप से महत्वपूर्ण नहीं है और डेटा द्वारा दावा दावे का समर्थन नहीं है। मद 3. वाल स्ट्रीट जर्नल वेबसाइट पर जाएं और उन्नत और फिर इतिहास के 4 साल के लिए खोज सेट करें। उनका दावा है कि वे नियमित रूप से चित्रित होते हैं वे हो सकते हैं। मेरे पास कौन सा सवाल है वह नाम क्या है केवल नाम जिन्हें मैं खोजना चाहता हूं: इंटरनेट टाइम मशीन, आईटीएम फाइनेंशियल, फॉरेन सोशल सिग्नल, और कर्ट डाल्टन। उन खोजों में कुछ भी नहीं आता है शायद मैं नहीं जानता कि साइट को ठीक तरह से कैसे उपयोग किया जाए। आइटम 4. मुद्रा जोड़ी द्वारा इन पिप नंबरों का समर्थन करने वाला डेटा कहां है और यह क्यों सार्वजनिक नहीं है और यह मेरेफ़ॉक्सबुक डेटा से क्यों सहमत नहीं है। क्या वे साप्ताहिक संख्याएं, मासिक, वार्षिक हैं? आइटम 5. 100-500 पिप्स वेक myfxbook उन्हें 33 सप्ताह के दौरान 817 पिप्स पर है यह एक सप्ताह में 25 पिप्स है। इसलिए 100 के कम हिस्से पर वे आंकड़े 4 गुना बढ़ा रहे हैं और उच्च अंत पर वे 20 गुना से आगे बढ़ते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है और यदि उनका सत्यापन नहीं किया गया है तो उनके विपणन के हिस्से के रूप में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आइटम 6. एक ऋणात्मक माह की संभावना लगभग शून्य है। जब आपके पिछले 5 महीनों में से 4 इस कथन से सहमत नहीं हैं, तो इसे हटा दिया जाना चाहिए। यह अब डेटा द्वारा समर्थित नहीं है। मेरे पास एक अन्य मुद्दा यह है कि वे एक बड़े पैमाने पर वेबिनार के माध्यम से उत्पाद को किस तरह से बाजार करते हैं, जिसे मैंने दो बार देखा है और दोनों ही बार ठीक उसी तरह का था। मुझे विश्वास नहीं है कि यह लाइव था हालांकि यह एक लाइव ईवेंट के रूप में विपणन किया गया था। कम से कम यह छाप मुझे मिल गया केवल मेरी राय मैंने पिछले 8 सालों के व्यापार में बहुत से वेबिनार देखा है और यह उन अत्यधिक अतिव्यापी वेबिनारों में से एक था, जहां आपको लगता है कि अगर आप इससे पहले ही खरीद नहीं लेंगे तो कोई उत्पाद छोड़ा नहीं जाएगा। लगभग तरह की तरह ही कहना है कि केवल 500 प्रतियां हैं और फिर वेबिनार की प्रगति के रूप में काउंटर को दिखाए जा रहे हैं। इसके अलावा, वे कोई प्रश्न नहीं लेते। यह डिज़ाइन या तो था या यह एक पूर्ववर्ती वेबिनार था वेबिनार के अंत के करीब, वे आयरन क्लैड 60 मनी बैक गारंटी के बारे में बात करते हैं। वे इस तथ्य का जिक्र नहीं करते हैं कि केवल वैध है अगर आप 60 दिनों के बाद नेट पाइप नुकसान में हैं। कम से कम मैंने उन्हें कभी नहीं सुना और मैंने इसे दो बार देखा। यह तब तक नहीं है जब तक आप यह नहीं देख रहे हैं कि आप इस सौदे को समझ सकते हैं या नहीं। मैंने सोचा कि यह बहुत ही गुमराह करने वाला था और मुझे पूरा बिक्री और विपणन अभियान साक्ष्य के एक प्रमुख गलत प्रस्तुति के रूप में मिल रहा है और वे किसी भी अन्य स्वतंत्र डेटा को जारी करने के लिए तैयार नहीं हैं। मुझे लगता है मुझे झूठ बोला था। मान लीजिए कि उनकी गणना से 60 दिन बाद सिस्टम प्लस 1 पीआईपी था। आप सोचते हैं कि जो मैंने सोचा था कि मैं एक दिन में 300, 100-500 वीक, एक नकारात्मक महीने का शून्य मौका देखने के बाद खरीद रहा था। यह इस समय झूठे विज्ञापन है और उन्हें अपने झूठे दावों को वापस करने और मेरे पैसे वापस करने की आवश्यकता नहीं है। 2013-05-09 1Star घोटाला या जरूरी किरदार इससे पहले कि मैं मुझ पर थोड़ी सी पृष्ठभूमि शुरू कर दूंगा, मी 55 साल का हूं और 8 साल के फुलटाइम के लिए विदेशी मुद्रा और फ्यूचर्स ट्रेडिंग कर रहा हूं। मैं मैरीलैंड राज्य में एक पंजीकृत व्यावसायिक अभियंता हूं और वर्जीनिया टेक से गणित में नाबालिग हूं। आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर व्यावसायिक इंजीनियरिंग की जांच कर सकते हैं: (ठीक से काम करने के लिंक्स के लिए बस अपने ब्राउज़र में कट और पेस्ट करें) पेशेवर इंजीनियर्स के लिए मैरीलैंड बोर्ड - व्यावसायिक और व्यावसायिक लाइसेंसिंग की श्रेणी मैंने आईटीएम फाइनेंशियल की एक प्रति खरीदी मिरर उत्पाद एक महीने पहले थोड़ा सा और मैं अपने शोध पर आधारित मेरी राय देना चाहता हूं। ऐसा लगता है कि उत्पाद को इंटरनेट समय मशीन पर बनाया गया अनुसंधान और सॉफ्टवेयर के आधार पर विकसित किया गया था। आप इस लिंक पर जा सकते हैं यह देखने के लिए कि वह क्या था। इसका मूल रूप से उन्नत सोशल मीडिया विपणन सॉफ्टवेयर और यह लिंक दिखाता है कि इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है। इंटरनेट टाइम मशीन - तो इंटरनेट टाइम मशीन वास्तव में काम कैसे करता है मैं एक ऑनलाइन प्रस्तुति के आधार पर सॉफ्टवेयर खरीदा था जो प्रचार से भरा था और यह संकेत दिया था कि संकेत कैसे अच्छा थे। यह एक बहुत ही विशिष्ट विपणन प्रस्तुति थी जो कि एक अत्यंत विश्वसनीय अभी तक उच्च दबाव बिक्री तकनीक से शुरू होती है, जहां एक असली व्यक्ति आपको बताता है कि यह कैसे एक जीवन भर 1000 pips उत्पन्न करने का सौदा है और फिर बताता है कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है लौह पहने 60 दिन के पैसे वापस गारंटी और फिर वे केवल 500 की रियायती मूल्य पर 500 प्रतियां बेचते हैं, इसलिए लागत केवल 1500 है। यह पता चला है कि गारंटी के रूप में लोहे की चादर की तरह मैंने सोचा है। 1500 के लिए खरीदी गई चीज़ों को खरीदने से पहले मैं इस लिंक पर जाने की कोशिश करूँगा और एक पूर्ण गारंटी के साथ एक मासिक संस्करण प्राप्त करना चाहूंगा ITM Financial - विदेशी मुद्रा क्रांति शुरू होती है ForexSocialSignals 1 सटीक विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए वोट दिया गया यह अगली पंक्ति गारंटी से सीधे एक रेखा है मैं स्पष्ट रूप से सहमत हूं हालांकि हम अभी भी उस बात पर चर्चा कर रहे हैं। किसी भी मासिक महीने में एक नकारात्मक पीएल होने की संभावनाएं, लगभग शून्य प्रतिशत हैं। यह कैसे भरोसेमंद है कि हम आईटीएम वित्तीय सेवाओं में हैं। इस बयान के आधार पर और उनके विपणन अभ्यावेदन (या गलत प्रस्तुतिकरण) के साथ स्वतंत्र अध्ययन के परिणाम के आधार पर मुझे यह कहना होगा कि यह या तो गलती से गलत बयान या एक पूर्ण घोटाला है। वे मुझे इस बिंदु पर वापसी नहीं देंगे क्योंकि वे कहते हैं कि मुझे 60 दिन के लिए उत्पाद का उपयोग करना होगा और अगर मेरे नेट पििप्स का नुकसान हो तो वे रिफंड दे देंगे। उस परिदृश्य के साथ एक बड़ी समस्या है पिप हानि की गिनती उन सभी लोगों से भिन्न होती है, क्योंकि वे myfxbook से डेटा पर आधारित हैं और उनके ब्रोकर के रूप में FINFX की स्थापना की है। इस लिंक पर जाएं और अपने प्रदर्शन को आज तक देखें: आईटीएमएफ मिरर 1 - (न्यूरोटेक ओएस - प्लैटिनम नेक्सस ऊपर) सिस्टम मायफॉक्सबुक ने पिछले 5 महीनों में से 4 पैसे खो दिए हैं और केवल अक्टूबर में एक शानदार शुरुआत के कारण ही हरे रंग में हैं और अब तक 8 मई तक वे नीचे हैं -6.54 इसलिए मई में सकारात्मक बदलाव करने के लिए उन्हें एक रन की कसौटी चाहिए। उनकी प्रणाली को स्पष्ट रूप से संदेह है और उनके विपणन प्रचार के साथ समझौते में नहीं। ये तथ्य हैं कि आप शायद उसी दलाल का उपयोग नहीं कर रहे हैं, और इसके कारण आपके स्प्रेडिंग अलग होंगे, इसका जवाब देने के बिना नतीजे हैं। दिसंबर 2012 -1.86 जनवरी 2013 -5.81 फरवरी 2013 -6 8 मार्च 2013 6.8 अप्रैल 2013-9। 9 1 मई (8 वीं के माध्यम से) -6.54 यहां ब्रोकर पीिप्स की एक नमूना तुलना मेरीफॉक्सबुक साइट से सीधे फैल गई है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि स्प्रेड विशेष रूप से EURUSD जोड़ी पर बहुत भिन्न होता है जो सिस्टम में सबसे अधिक व्यापार करता है। तो जब प्रत्येक ब्रोकर अलग-अलग होता है तो नेट पाइप नुकसान के आधार पर इसकी गारंटी कैसे हो सकती है। मैं आपको बता सकता हूं कि मेरी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले पिप लाभ या हानियां थेरेज़ जैसी नहीं हैं और इसमें कोई गलती नहीं है कि वे ट्रेडों में और बाहर आने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे हैं। आपको सटीक प्रविष्टि और निकास बिंदुओं का ईमेल प्राप्त होता है। उनकी वही जैसी नहीं होगी जो आप myfxbook साइट पर देखते हैं। कभी-कभी वे पास होते हैं और कभी-कभी वे कुछ पीप से बंद होते हैं जब आप 284 ट्रेडों पर कुछ pips जोड़ते हैं जो कि वे अभी तक myfxbook मॉडल में जोड़ सकते हैं। बस इसके बारे में जागरूक रहें और सावधान रहें EURUSD GBPUSD USDJPY GBPJPY USDCAD EURJPY USDCHF FINFx .7 1.6 .8 2.1 1.2 1.5 1.9 एफएक्ससीएम 2.1 2.1 2.1 4.3 2.8 2.4 2.2 मेरीफिक्सबुक से समायोजित कमीशन के बिना ये परिणाम हैं: दिसंबर 2012 -1.86 जनवरी 2013 -5.81 फरवरी 2013 -6 मार्च 2013 6.8 अप्रैल 2013-9। 9 1 मई (8 वीं के माध्यम से) -6.54 1500 से भी ज्यादा समय के बाद आप कंपनी पर कुछ शोध करना चाह सकते हैं। मेरी राय में यह हमेशा सावधान रहना बेहतर होता है जब आप अपेक्षाकृत नए व्यवसाय और उत्पाद के साथ काम कर रहे होते हैं 60 दिन की पैसे वापस गारंटी उसके वजन के लायक नहीं है अगर यह वापस भुगतान नहीं किया जा सकता है आईडी 1500 के उत्पाद पर रिफंड प्राप्त करने वाले किसी व्यक्ति से सुनने के लिए प्यार करता है वैसे, अगर आप रिफंड का अनुरोध करने के लिए वहां कॉल करते हैं तो आप शॉन से बात करेंगे और जब मैं उसके साथ काम करता था तो वह बहुत अच्छा था। अगर आप सीईओ से बात करना चाहते हैं तो आप कर्ट डाल्टन की तलाश कर रहे हैं। Google उसे और आप उसके विशेष मिल सकते हैं आप मुझे jessejenxgmail पर एक ईमेल भेज सकते हैं और मैं जवाब देंगे। 2013-05-11 1 सितार, मैं पढ़ रहा था, वाईएम लींग, सिंगापुर, सिंगापुर की समीक्षा और दो बार उसने यह बताया कि स्लीप्पेज और कीमत में अंतर 2-3 पिप्स हैं। सबसे पहले नज़र यह एक बड़ा सौदा जैसा नहीं लगता है, लेकिन जब आप उन 2 पिप्स x 320 लेते हैं, तो कुल 640 पिप्स होते हैं यह लगभग पूरी तरह से 33 सप्ताह की अवधि के दौरान सकारात्मक में 825 पिप्स के myfxbook परिणामों से सभी लाभ बाहर पोंछे। उनके पास औसतन 25 पिप्सवेक का दावा है कि 300 दिनों के दावे (जो कि 33 सप्ताहों में एक बार हुआ) और 100-500 पाइप सप्ताह के दावे हैं। यदि अन्य लोगों को एक ही झुकाव और प्रविष्टियों में अंतर मिल रहा है और डेटा जो पहले से ही खराब है पूरी तरह से अलग से बाहर निकलता है। EURUSD पर फैंक्स का एक्सचेंज .7 पर उद्धृत किया गया है जो अन्य खुदरा दलालों की तुलना में बहुत कम है। सिर्फ कुछ और माना जाता है। धोखाधड़ी से बचें: ForexPeaceArmy वेब संसाधन के बारे में तथ्यों ForexPeaceArmy forexpeacearmy पर स्थित एक अज्ञात धोखाधड़ी परियोजना है जो दलाली और निपटने फर्मों ब्लैकमेलिंग द्वारा पैसा कमाता है। इस संगठन की वैधता संदिग्ध है: इस परियोजना के प्रतिनिधियों ने कभी भी एक ईमेल पता या किसी भी वास्तविक स्थान डेटा को छोड़कर, कोई वास्तविक संपर्क प्रदान नहीं किया है। ForexPeaceArmy के संस्थापक दिमित्री Chavkerov के नाम के तहत वेब में जाना जाता है फेलिक्स होमोग्रेटस, विदेशी मुद्रा बास्टर्ड उनके पास धोखेबाज की प्रतिष्ठा है जो निम्न षड्यंत्रों से आसान पैसा बनाने के लिए है: विदेशी मुद्रा कंपनियों के ब्लैकमेल और झूठे व्यापारिक संकेतों की बिक्री। उनकी आय का पहला स्रोत विदेशी मुद्रा सेना सेना ऑनलाइन परियोजना है सफल ब्रोकरों के विरुद्ध तथाकथित ब्लैक पीआर अभियानों को संगठित करने के लिए एफपीए का उपयोग किया जाता है: इस साइट के प्रशासक बदनाम सामग्री और अव्यवस्थित जानकारी को फॉरेक्सपीएसरमी पर प्रकाशित करते हैं और इसे इंटरनेट में प्रसारित करते हैं। फेलिक्स होमोराग्रेट्स और उनके सहयोगियों द्वारा घोटाले साइटों के दसियों पर नकली विदेशी मुद्रा संकेत बेच रहे हैं। खरीद व्यापारियों के बाद वे पहचानते हैं कि वे ठग से पकड़े गए थे, और एफपीए जालसाजीदारों को उसी संकेतों को बेचने के लिए नई साइटें बनाना पड़ता है। जैसे ही परियोजना की प्रान्त की संख्या शिखर पर पहुंचती है, वे परियोजना के नाम को बदल देते हैं। दुर्भाग्य से कंपनियां पीड़ित इस धोखाधड़ी परियोजना के खिलाफ अदालत की कार्यवाही शुरू करने में सक्षम नहीं हैं क्योंकि एफपीए पूरी तरह से गुमनाम है। अपने वास्तविक पते या पंजीकरण डेटा को छिपाने के अलावा, वे अनजान कंपनियों की ब्लैकिंग जारी रखने के लिए गुमनाम प्रदाताओं की क्षमताओं का उपयोग करते हैं। स्कैमर्स के विज्ञापन को रोकने के उद्देश्य से, अधिकतर व्यावसायिक ट्रेडिंग फोरम ForexPeaceArmy को संदर्भित करने और जोड़ने से मना कर देते हैं। और यह बिल्कुल ठीक है। पूरे व्यापारिक समुदाय जानता है कि एफपीए ब्लैकमेलर्स हैं ForexPeaceArmy घोटाले के लिए खोज करते समय नीचे दिए गए लिंक्स खोज इंजन सिस्टम के माध्यम से मिलते थे: चूंकि फ़ॉरेक्सपेस एरामी से धोखेबाज ने ब्लैकमेलिंग की शुरुआत की थी, इसलिए हम आधिकारिक तौर पर उन सभी लोगों से बात करते हैं जिनके बारे में इन अनाधिक धोखाधड़ीओं के बारे में कोई सूचना है जो हमारे धोखाधड़ी नियंत्रण विभाग से संपर्क करने के लिए गुप्त स्थान रखती है। ई-मेल धोखाधड़ी-नियंत्रणinstaforex मोबाइल वर्शन

No comments:

Post a Comment